Friday, May 13, 2016

व्यापार इंटरसेप्टर विदेशी मुद्रा व्यापार मंच







+

Finally8230, आपका फोन पर डेस्कटॉप की तरह विदेशी मुद्रा अपनाने उद्धार कर सकता है कि एक app तुम यहाँ नए हो, तो आप दैनिक अपडेट प्राप्त करने के लिए सदस्यता के लिए चाहते हो सकता है। आने के लिए धन्यवाद! ट्रेडिंग नायकों की ह्यूग किमुरा व्यापार इंटरसेप्टर, नीचे दिए गए वीडियो में एक नि: शुल्क iPhone / एंड्रॉयड विदेशी मुद्रा अपनाने एप्लिकेशन समीक्षा करता है। मैं थोड़ी देर के लिए मेरे फोन पर व्यापार कर दिया गया है। मेरा पहला अनुभव मेरे Windows Phone8230 पर एक FXSolutions एप्लिकेशन के साथ था, हाँ, पुराने स्कूल के बारे में बात करते हैं। तब से, मोबाइल विदेशी मुद्रा व्यापार में भी कई वास्तव में बड़ी प्रगति नहीं किया गया havent। आदेश निष्पादन है कि लगभग हमेशा अच्छी तरह से काम करता है, आमतौर पर (मेरे अनुभव में) मोबाइल उपकरणों पर मुद्दा नहीं है। इसके अपनाने और एक मोबाइल डिवाइस के लिए अच्छी तरह से अनुवाद नहीं है कि आप एक नियमित रूप से डेस्कटॉप कंप्यूटर पर प्राप्त अन्य सभी चीजें। हालांकि, मैं हाल ही में मैं आप की जरूरत है सब कुछ कर सकते वास्तव में विश्वास है कि एक विदेशी मुद्रा व्यापार एप्लिकेशन की खोज की। शीर्ष पर 1 घंटे EURUSD चार्ट, तल पर दैनिक चार्ट यह मैं this8230 तरह से चीजें करने के लिए सक्षम है कि एक app देखा है कि पहली बार है, एक ही स्क्रीन पर दो अलग-अलग समय अवधि के चार्ट, कई संकेतक के साथ: इस एप्लिकेशन को (और अभी भी हो रहा कर्षण) अभी भी काफी नया है, मैं रचनाकारों वास्तव में क्या एक विदेशी मुद्रा व्यापारी जरूरतों को समझते हैं और अधिकांश क्षेत्रों में वितरित करने के लिए सक्षम किया गया है कि लग रहा है। इसकी सही अभी तक है, लेकिन मैं अंत में अपने डेस्कटॉप खाई करने में सक्षम होने के लिए विशाल क्षमता को देखने के लिए नहीं। आप मोबाइल ट्रेडिंग क्षुधा के साथ बहुत निराश किया गया है, तो अब तक, तो इस वीडियो को आप के लिए है। इस वीडियो में, आप सीखना होगा: मैं इस प्रकार अब तक मेरे फोन पर व्यापार करने के लिए उपयोग किया गया है (और क्यों यह बेकार) क्या इस एप्लिकेशन के बारे में उत्साहित कारणों क्यों Im अब भी सुधार की गुंजाइश कहां है कितना इस एप्लिकेशन लागत मोबाइल जो प्लेटफार्मों इसके लिए वर्तमान में उपलब्ध है यह मुफ़्त मेटाट्रेडर 5 एप्लिकेशन के खिलाफ ढेर कितनी अच्छी तरह से यह है, अनुप्रयोग (app है क्या पता लगाने के लिए तेजी से आगे 04:25 करने के लिए) इस वीडियो की जाँच क्या पता लगाने के लिए: अपनी वेबसाइट बाहर की जाँच करने के लिए यहां क्लिक करें। आप अपने फोन या गोली पर एक बहुत व्यापार करते हैं? अपने पसंदीदा मोबाइल ट्रेडिंग एप्लिकेशन क्या है? हम नीचे अपनी टिप्पणी सुनने के लिए प्यार होता। ह्यूग किमुरा, सर्फ मक्खन के साथ कॉफी पीते हैं और नए व्यापार प्रौद्योगिकी की खोज करने के लिए प्यार करता है। अपने लक्ष्य के लिए एक समर्थक व्यापारी बन गया है और वह सेटअप करने के लिए ट्रेडों के लिए इंतज़ार कर रही है, जबकि वह ट्रेडिंग नायकों पर व्यापार और तकनीक ट्यूटोरियल के लिए अपने शरीर / मन के अनुकूलन, रणनीति विकास के बारे में ब्लॉग।



No comments:

Post a Comment