Friday, May 13, 2016

ब्रिटेन के एक निवासी द्वारा आयोजित संयुक्त राज्य अमेरिका के शेयरों के लिए लाभांश रोक कर







+

ब्रिटेन के एक निवासी द्वारा आयोजित संयुक्त राज्य अमेरिका के शेयरों के लिए लाभांश रोक कर संतुष्ट ग्राहक: 9783 अनुभव: 25 + साल कर परामर्श। विदेशों में रह रहे अमेरिकी नागरिकों के लिए रिटर्न में विशेषज्ञता 6 साल पहले उत्तर दिया। HelloCustomer यदि आप अमेरिका में शेयर होल्डिंग एक अनिवासी विदेशी कर रहे हैं, तो आप उन शेयरों की बिक्री से प्राप्त कोई पूंजी लाभ पर कर अमेरिका के अधीन नहीं हैं। हालांकि, उन शेयरों से प्राप्त लाभांश कर योग्य हैं। लाभांश अमेरिका / ब्रिटेन कर संधि के अनुसार 15% के एक फ्लैट दर से कर योग्य है। लाभांश पर कराधान की चर्चा है, जो अनुच्छेद 10 का संदर्भ लें। आप डब्ल्यू 8BEN फार्म भरे और अपनी कर संधि लाभ का दावा किया है, तो निवेश फर्म आप प्राप्त लाभांश पर 15% से अधिक रोक नहीं किया जाना चाहिए। वे उस राशि से अधिक रोक रहे हैं, तो आप nonresidents द्वारा इस्तेमाल किया रूप 1040NR पर वर्ष के अंत में अमेरिका के साथ एक कर रिटर्न फाइल, और रोक लगाई गई थी, जो किसी भी अतिरिक्त राशि के लिए एक वापसी का दावा कर सकते हैं। यह सहायक था तो स्वीकार करें बटन प्रेस करें। सकारात्मक प्रतिक्रिया भी सराहना की है। YouCustomer धन्यवाद और आप अधिक प्रश्न हैं, तो मुझे पता है। ग्राहक किये गये 6 साल पहले उत्तर दिया। धन्यवाद Merlo, एक सा है कि यह साफ करता है। वैसे भी खड़ा है कि ठीक होना चाहिए तो मैं यह है कि मैं उनके साथ मेरी कर संधि लाभ का दावा किया है इसका मतलब यह होगा के रूप में, एक दलाल (एचएसबीसी) के साथ W8-BEN फ़ॉर्म प्रस्तुत किया है। मैंने सोचा कि मैं भी ऐसा ही होगा मेरी पेंशन (Hargreaves Lansdown) के लिए चुना है नया दलाल मान लिया लेकिन वे तुम्हें बाहर बिंदु के रूप में, निवेशकों को अतिरिक्त कर पर एक वापसी का दावा करने के लिए एक अमेरिकी कर रिटर्न में दावा करना चाहिए, इसलिए मुमकिन है, इन रूपों को संभालने के लिए मना कर दिया, का आयोजन किया। इस तरह से यह हर साल अमेरिका के कर अधिकारियों के लिए एक वापसी sumbit करने के लिए है, न कि प्रशासनिक परेशानी का उल्लेख करने के रूप में नहीं तो स्रोत (दलाल) पर नियंत्रित संधि लाभ के साथ शेयर खरीद स्थापित करने के लिए कोई मतलब होगा के रूप में कम से कम पसंदीदा विकल्प लगता है। थोड़ा आगे जानकारी मेरे शेष मुद्दों को सुलझाने और इस जवाब को बंद करने में मदद मिलेगी। तुम मेरे लाभांश मेरे लिए इन रूपों को संभाल नहीं होगा कि नए दलाल Hargreaves Lansdown, साथ प्राप्त कैसे, लगाया जाएगा व्याख्या कर सकते हैं? मैंने सोचा कि मैं इस को ठीक करने के लिए प्रतिवर्ष एक अमेरिकी कर रिटर्न जमा नहीं करते हैं तो पूरे 30% मेरे लिए इन लाभांश से लिया है और खो जाएगा मान लेना चाहिए कि? इसके अलावा मैं भी सिर्फ मैं पकड़ एचएसबीसी एक तरह, इस कंपनी के साथ एक शेयर ट्रेडिंग खाता है, लेकिन मैं भी मैं सीधे शेयर खरीद सकते हैं जिसमें उनके साथ एक SIPP (निजी पेंशन का निवेश स्वयं) है। इस पेंशन आवरण के भीतर जोत मेरी मानक शेयर ट्रेडिंग जोत की तुलना में अमेरिका के नजरिए से किसी भी अलग कर विचार करने का विषय हो सकता है? मैं तुम्हें करने के लिए भेजा है कि कर संधि में पढ़ा है और यह राज्यों क्योंकि मैं पूछना: इस अनुच्छेद के पैरा 2 के प्रावधानों के बावजूद 3., लाभांश नहीं होगा लाभांश की लाभकारी मालिक अन्य ठेका राज्य और या तो का निवासी है, तो लाभांश का भुगतान कंपनी एक निवासी है जो की ठेका राज्य में लगाया: एक) एक कंपनी। ख) एक पेंशन योजना, इस तरह के लाभांश से प्राप्त नहीं कर रहे हैं, बशर्ते कि इस तरह के पेंशन योजना से सीधे या परोक्ष रूप से एक व्यापार की तरफ ले जाने। यह मेरी पेंशन जोत शून्य कर के अधीन होना चाहिए सुझाव है कि प्रतीत होता है। या मैं पाठ गलत समझ रहा हूँ? इस मामले में आपका ध्यान के लिए बहुत धन्यवाद।



No comments:

Post a Comment