Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई धागा







+

धागा: विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई मूलतः Gangman शैली द्वारा पोस्ट मैं स्पष्ट देखने के लिए जूम चार्ट के साथ pics तैनात बस अपने सवालों पर जवाब देने के लिए, एच 4 पर पुलबैक प्रतिरोध रेखा से ऊपर पहले लाल मोमबत्ती, दूसरे स्तर है अतीत में कर रहे हैं और इस्पात मैं हम मूल्य और जगह का पालन करना चाहिए पता है कि (काम कि नई एसआर के लिए अंक है, तो इस तस्वीर में हम एक और एसआर स्तर है लेकिन मौजूदा कीमत जगह के लिए काम) doesn `t नीचे एसआर (लाल) मैं unzoomed पोस्ट करेंगे तो वे। नीचे बहुत दूर मौजूदा कीमत से कर रहे हैं तस्वीर। पीए संकेत अंदर बार (जॉन, हम इस विधि पिन में उपयोग का कहना है कि अपनी चपेट में ले। 2bars, और सलाखों के अंदर) के बाद यह लाल और छोटे हरे मोमबत्ती है। मैं आप क्या कहते हो रही हो सकता। आप कृपया स्पष्ट कर सकता है - आपको लगता है कि एक छोटे से मंदी की मोमबत्ती (नीचे बैंगनी वृत्त) एक पुलबैक कहते हैं? 1.0018 में अपने समर्थन / प्रतिरोध लाइन के लिए एक पुलबैक? पुलबैक & quot; यदि हां, तो मैं किसी & quot क्या कॉल के लिए यह तुलना करें; उस पर नीले सुडौल आकार के साथ अपने पहले पोस्ट से। मुझे लगता है मैं सिर्फ :-) हम एक ही पृष्ठ पर कर रहे हैं सुनिश्चित करने के लिए सही चाहता हूँ नहीं कह रहा हूं मैं अपने आईबी लग रहा है पूरा यकीन अधिक & quot की तरह, मेरी शैली & quot; प्रकार के निचले TF पर pullback, लेकिन मैं 1H करने के लिए जाने के लिए होगा इसे सही ढंग से देखने के लिए? 5m? चार्ट? मेरा अभी भी कम आत्मविश्वास के लिए बहुत कम रास्ता। एक और बात - आप एस / आर एक क्षेत्र है याद करने की जरूरत है। एक भी रंज लाइन और IBS, अन्य पीए संकेतों के साथ कुछ सफलता के साथ लोगों के लिए नहीं बल्कि रहे हैं, हालांकि आप अब उन्हें खेलने आश्वस्त लग रहा है और यदि वे आप के लिए लाभदायक सबूत। क्यों नहीं। -) बस मेरे दो पिप्स। पी एस। हाँ, मैं व्यक्तिगत रूप से हम भी इस विधि के लिए IBS खेलना होगा कह जोनाथन याद करते हैं। मैं पिछले 666 पृष्ठों के पार का एक भी उदाहरण नहीं देखा था, हालांकि आप नीचे का उल्लेख किया है कि किसी भी है, मैं अपने धोखा शीट करने के लिए उन्हें जोड़ने के लिए खुश से अधिक होगी। धागा: विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई मूलतः jackson905 द्वारा पोस्ट धन्यवाद समझाने के लिए दोस्तों! इसकी प्रशंसा करना! तो मैं पूरे धागे का 1/4 है जो 50 पेज (पेज 40 प्रति पोस्ट) पर थोड़ी देर और वर्तमान में पढ़ने के लिए कर दिया गया है। यहाँ तो यह जाता है। एक ++ पीए सिग्नल व्यापार योजना हमेशा की तरह, रुझान के साथ व्यापार हालांकि, अगर आप भी पर्वतमाला में और पीए काफी बड़ा और काफी स्पष्ट है, तभी इस रुझान के खिलाफ व्यापार कर सकते हैं। जैसे, सुपर बड़े और स्पष्ट पिन बार। महत्वपूर्ण समर्थन के बाद कम या प्रतिरोधी व्यापार लघु स्विंग उच्च या लंबे घुमाओ टूट गया है। कीमत एक महत्वपूर्ण एस / आर टूट गया है के बाद हालांकि, यह उच्च एक स्विंग से पहले काफी गहरे तक जाने के लिए या कम होती है स्विंग करने के लिए है। मैं इसे एक नकली बाहर हुआ है कि संकेत हो सकता है के रूप में एक उथले खोजना व्यापार करने के लिए नहीं करना चाहती। 2. समय सीमा मैं केवल अब के लिए दैनिक और 4HR समय सीमा व्यापार किया जाएगा। 3. मूल्य लड़ाई व्यापार पिन बार या उलटा पिन बार शरीर की तुलना में छाया 3 गुना ज्यादा है? (हां / नहीं) शरीर पिछले पीए के शरीर में ले जाया जाता है? (हां / नहीं) पिन के आकार पिछले मोमबत्तियाँ की तुलना में काफी स्पष्ट / बड़ी पट्टी है? (हाॅं नही) वर्तमान मोमबत्ती की छाया और शारीरिक चपेट में ले पूरे शरीर चिपके रहते हैं और पिछले मोमबत्ती की छाया था? (हां / नहीं) पर्याप्त पिछले मोमबत्तियाँ की तुलना में छा बार बड़े / स्पष्ट के आकार है? (हाॅं नही) व्यापार 2 बार उलटा सभी कीमत कार्रवाई ऊपर कहा गया है केवल महत्वपूर्ण एस / आर के स्तर पर कारोबार किया जा रहे हैं। 4.Trading पर्यावरण आप BRN में कारोबार कर रहे हैं। (हां / नहीं) आप कई S / आर क्षेत्रों में कारोबार कर रहे हैं। (हां / नहीं) * कई = 3 और एक दूसरे के अधिक करीब वहाँ कीमत को चलाने के लिए कमरा है? लो लाभ 1 के लिए 1 आरआर: कह रही है कि, एक न्यूनतम 1 है। (हाॅं नही) 5. प्रवेश और निकास एंट्री: लंबित 5 पिप्स आगे बंद मोमबत्ती के शरीर के आदेश। प्रवेश: 3 लंबित आदेश हो जाएगा। 50% (टीपी 1)। 35% (TP2) और क्रमश: 15% (विजेता रन)। बाहर निकलें: मोमबत्ती छड़ी की बाती या शरीर के नीचे 10 पिप्स (कोई बाती तो)। बाहर निकलें: कीमत चलो अपने बंद नुकसान मारा। बाहर निकलें: कभी अपने सेट के बाद अपने बंद नुकसान न बदलें। बाहर निकलें: टीपी 1 हिट हो जाने के बाद भी तोड़ने के लिए SL ले जाएँ। विजेता चलाते हैं। तथापि । स्थिति पर निर्भर करती है, TP2 पर सभी पदों को बंद कर सकता है। सभी प्रवेश और निकास के रंज प्रसार के लिए खाते चाहिए। 6. स्थान गणना खाते में वृद्धि हुई है, तो अगले व्यापार संतुलन यौगिक क्रम में 2% लो वर्तमान मुद्दों NT खाते की शेष राशि का एस एस के बजाय मूल के आधार पर होगा। संतुलन में कमी आई है, तो यही कहा जा रहा है, 2% नुकसान के बजाय मूल संतुलन का चालू खाता शेष पर गणना की जाएगी। तो दोस्तों, pls इस, प्राप्त तार्किक है, तो मुझे मूल्यांकन करने में मदद, और pls आप इसे कुछ कमी महसूस करता है, तो मुझ पर जोड़ने के लिए मदद। पहले से बहुत - बहुत धन्यवाद!



No comments:

Post a Comment